AUTHOR

header ads

DRDO MTS Online form

DRDO MTS Online Application form

DRDO MTS Online application forms start submission from 23 December 2019.  डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन ने भारतीय महिला एवं पुरुष अभ्यर्थियों से ऑनलाइन माध्यम से मल्टी टास्किंग स्टाफ पद हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं जिसकी शैक्षणिक योग्यता 10वीं कक्षा उत्तीर्ण रखी गई है। इच्छुक अभ्यर्थी जो डीआरडीओ द्वारा निकाले गए एडवरटाइजमेंट में दी गई शर्तों को पूरा करते हैं, वह इस भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थी को अपना आवेदन पत्र ऑनलाइन दिनांक 23 दिसंबर 2019 से सबमिट करना है जो कि सुबह 10:00 बजे से शुरू होगा। यह आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी 2020 शाम 5.00 बजे तक चलेगी।
MTS online form,
DRDO MTS Recruitment

ऑनलाइन आवेदन के लिए शुल्क

DRDO MTS online application form को ऑनलाइन सबमिट करने के लिए ₹100 का शुल्क जो कि सामान्य एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के पुरुष अभ्यर्थियों के लिए रखा गया है।
अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति भूतपूर्व सैनिक सभी वर्ग की महिलाएं एवं फिजिकल रूप से डिसएबल लोगों को किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। जो भूतपूर्व सैनिक पहले ही आरक्षण का लाभ ले चुके हैं और वह सिविल में किसी सर्विस को कर रहे हैं उन्हें इस मामले में शुल्क छूट नहीं दी जाएगी।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्र सीमा

DRDO MTS online application form भरने के लिए न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 25 वर्ष की आयु होना आवश्यक है। भारत सरकार द्वारा निर्धारित विभिन्न वर्गों के लिए निर्धारित किए गए आरक्षण के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

 आवेदन किस प्रकार से करें

DRDO MTS online application form भरने के लिए जो अभ्यर्थी इच्छुक है वह विज्ञापन में दी गई शर्तों को पहले ही पढ़ ले उसके बाद ऑनलाइन माध्यम से ही आवेदन करें। विभाग को किसी भी प्रकार से ऑफलाइन माध्यम से आवेदन ना करें, यह स्वीकार्य नहीं होगा।
भर्ती प्रक्रिया से संबंधित सभी जानकारी एवं आवेदन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आगे की कार्यवाही करें।

Post a Comment

0 Comments